• तस्कर के पास से दो तमंचा व गांजा बरामद

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली पुलिस ने शनिवार की देर रात क्षेत्र के कोंहडा गांव के समीप ट्रक पर लादकर वध के लिए ले जाए जा रहे आठ गोवंशों को बरामद करते हुए ट्रक को कब्जे में ले लिया। काफी मशक्कत के बाद दो तस्कर गिरफ्तार किये। तस्करों के पास से दो तमंचा व दो किलोग्रम गांजा बरामद करने का दावा किया है। पुलिस मामले की कार्यवाही में जुटी है।

बताया जाता है कि शनिवार की रात क्षेत्र में गस्त पर निकले उपनिरीक्षक शितलू राम व शिवप्रकाश वर्मा को सूचना मिली कि त्रिपाल से ढकी ट्रक संख्या यूपी 62 टी 7793 पर वध के लिए गोवंशो को सुल्तानपुर की ओर से आजमगढ़ भेजा जा रहा है। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने क्षेत्र के बडागांव गांव के समीप वाहन की इंतजार करने लगी। कुछ ही देर बाद पहुंची ट्रक के चालक ने पुलिस को देख कर ट्रक लेकर कोंहडा गांव की तरफ भागने लगा। जो गांव के समीप पुलिया से टकरा गई।
पुलिस को आता देख ट्रक पर सवार तस्कर व चालक वाहन छोड़कर भागने लगे। पुलिस के जवानों ने दौड़ाकर दो पशु तस्कर को दबोच लिया। तस्कर के पास से दो तमंचा, चार जिंदा कारतूस व दो किलो गांजा बरामद किया। ट्रक में कुल आठ बैल बरामद किये। जिसमें से एक बैल की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक व गोवंश को कब्जे में लेकर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।




DOWNLOAD APP