जौनपुर: दोहरा हत्याकाण्ड: पीड़ित परिजनों को अब पत्र भेजकर दी धमकी | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Saturday, March 23, 2019

जौनपुर: दोहरा हत्याकाण्ड: पीड़ित परिजनों को अब पत्र भेजकर दी धमकी | #AAPKIUMMID

जौनपुर। शाहगंज क्षेत्र के मुजफ्फरपुर पट्टी चकेसर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दस मार्च को हुए दोहरा हत्या काण्ड के पीड़ित परिवार को पहले फोन से धमकी मिलती रही। लेकिन शनिवार को पंजीकृत डाक से घर पर पहुंचे पत्र ने परिजनों को भयभीत कर दिया। खौफजदा परिवार घर से बाहर निकलने में भी डर रहा है।
शनिवार को पंजीकृत डाक से घर पर पहुंचे पत्र में साफ लिखा है कि खत पाते ही दर्ज कराये गये केस को वापस ले लो। और पैतीस लाख रुपया लेकर वाराणसी के सामने घाट पहुंचो। किसी को पत्र की जानकारी देने पर पूरे परिवार को गोली मारने व घर की बहू-बेटियों के साथ बलात्कार करने की धमकी दी गयी है। खत वाराणासी के भेलूपुर डाकघर से 14 मार्च को पोस्ट किया गया है। जिस पर प्रेषक का नाम बाबू चौधरी डोम व पता सामने घाट वाराणसी है।

खत भेजने वाले ने लिखा है कि वह बहुत सफाई से हत्या करता है। ज्ञात हो कि घटना के बाद से लगातार विभिन्न नंबरों से पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही। परिवार के अलावा गांव के लोगों को फोन करके मुकदमा समाप्त कराने का दबाव बनाया जा रहा है।
बताते चलें कि उक्त गांव में राम उग्रह व राधेश्याम उर्फ जोखेलाल के बीच बीस वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर दस मार्च की सुबह पट्टीदारों  ने जान से मारने की धमकी दी। जिसपर राम उग्रह ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से नही लिया। और रात में मनबढ़ पट्टीदारों ने घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग करके राम उग्रह दुबे, उनके भाई राम केवल दुबे व भतीजे अरविंद दुबे को गोली मारने दिया। राम केवल दुबे की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि राम उग्रह की दूसरे दिन वाराणसी के ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गयी। अरविंद का उपचार चल रहा है।
घटना के बाद मृतक के भाई हरिवंश दुबे की तहरीर पर पुलिस ने राधेश्याम उर्फ जोखेलाल व उसके पुत्रों वीरेन्द्र उर्फ भीम, धर्मेन्द्र, अभिषेक, मोनू, रवीन्द्र, पवन, विपिन दुबे पर हत्या व हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। जिन पर पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने सभी आरोपियों पर बीस-बीस हजार रुपये का ईनाम घोषित किया। घटना के बाद लगातार मिल रही धमकी से परिवार के लोग काफी दहशत में हैं।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad