लोकसभा चुनाव: जौनपुर सीट पर विधायक डा. लीना तिवारी की बढ़ी मांग | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, March 27, 2019

लोकसभा चुनाव: जौनपुर सीट पर विधायक डा. लीना तिवारी की बढ़ी मांग | #AAPKIUMMID

जौनपुर। क्या जौनपुर सीट पर लोकसभा चुनाव में भाजपा समर्थित अपना दल एस से समझौते में सीट जा सकती है? लोकसभा क्षेत्र जौनपुर सदर से जिले के सभी विधायक और पूर्व विधायक लोकसभा पहुंचने की होड़ में लगे हैं। सांसद बनने की चाहत में सभी जिलों के विधायकों और पूर्व विधायकों ने लोकसभा टिकट की मांग की है। जिससे इस बार लोकसभा चुनाव बड़ा रोचक दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं टिकट के दावेदारों ने शीर्ष नेताओं के जरिए चुनावी गणित बैठाना शुरू कर दी है।

प्रदेश में बीजेपी और सहयोगी दलों के बीच सीटों के बंटवारे पर बहुत जल्द मुहर लगा सकता हैं। लोकसभा चुनावों को लेकर प्रत्याशी की चयन की उठापटक चल रही है। ऐसे में मडियाहूँ से विधायक डॉ. लीना तिवारी का नाम सुर्खियों में आ गया है। सूत्रों से जानकारी मिली की डॉ. लीना तिवारी का डाटा पार्टी के प्रदेश कार्यालय ने मँगवाया है। अगर अपना दल एस के कोटे में जौनपुर लोकसभा सीट जाती है तो डॉ. लीना तिवारी की प्रबल संभावनाएं हैं।
आपको बता दें कि मड़ियाहूं विधानसभा से अद (एस) से डॉ. लीना तिवारी विधायक हैं। 26 फरवरी को दिल्ली में प्रस्तावित सहयोगी दलों की बैठक में दावेदारी वाली सीटों में पार्टी की संरक्षिका केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की सीट मिर्जापुर के साथ ही प्रतापगढ़ पहली प्राथमिकता है। इनके अलावा पार्टी का दावा मछलीशहर, फूलपुर, जौनपुर, राबर्ट्सगंज के साथ ही कन्नौज सीट पर भी है।



DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------

https://www.facebook.com/aapkiummidUmmid

-----------------------------------------------------------