जौनपुर। खुटहन क्षेत्र के पोटरिया गांव स्थित गलेक्सी पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही। बच्चों की मनमोहक प्रस्तुति की लोगों ने खूब सराहना की। इस मौके पर संस्थापक/प्रबंधक रफीउद्दीन ने कहा कि इंसान की तरक्की के लिये शिक्षा बहुत जरूरी है। इससे लोगों को अच्छे और खराब की सीख मिलती है। शिक्षा कामयाबी का सशक्त माध्यम है। इस पर लोगों को अधिक जोर देने की जरूरत है।

इसी क्रम में शिक्षिका आयशा सिद्दीकी ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में अभिभावकों को बालिकाओं की शिक्षा पर अधिक जोर देने की जरूरत है। इस दौरान स्कूल के छात्र शाहबाज, अभिषेक बिन्द, सारिका, सायमा, मुस्कान, इश्मा, रैय्यान, सहित अन्य बच्चों ने गीत, संगीत, नृत्य आदि प्रस्तुत करके सभी का मन मोह लिया। इसके पहले कार्यक्रम की शुरुआत तिलावते कलाम पाक व गायत्री मंत्रोचारण से हुई।
इस अवसर पर पूर्व प्रधान गुफरान अहमद, तुफेल अहमद, मोहिउद्दीन, सोनिया सिद्दीकी, सपना यादव, अजीम सिद्दीकी,आनन्द कुमार, शिल्पा यादव आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अबुजर सिद्दीकी ने किया। अन्त में अध्यक्ष मोहम्मद राशिद ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार प्रकट किया।




DOWNLOAD APP