जौनपुर। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी ने मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिये सद्भावना पुल पर नगर पालिका द्वारा स्थापित किए गए सेल्फी प्वाइंट 'मेरा वोट मेरी ताकत' का उद्घाटन किया। उद्घाटन अवसर पर डीएम ने खुद सेल्फी ली।
उन्होंने कहा कि समस्त मतदाताओं का इस सेल्फी प्वाइण्ट पर स्वागत है। सभी मतदाता इस सेल्फी प्वाइण्ट पर आकर अपनी सेल्फी ले सकते हैं। नये मतदाता इस सेल्फी प्वाइण्ट से मतदान हेतु प्रेरित होंगे। लोकसभा सामान्य निर्वाचन में मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु जिला प्रशासन की तरफ से लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। मतदान का प्रति‌शन बढ़ाने के लिए प्रयास चल रहे हैं।
जिले में तकरीबन तीन हजार से अधिक चुनावी पाठशालाएं इंटर कालेज और डिग्री कालेजों में आयोजित की जा रही है। रैली, गोष्ठी, स्वीप कार्यक्रम सभी नगर पंचायतों और विकासखंडों में आयोजित किया गया है। मतदाताओं के बीच जागरूकता आई है। मतदाता बनने के लिए 31 मार्च और अप्रैल के प्र‌थम सप्ताह में सभी बीएलओ को मौजूद रहकर मतदाता बनाने के निर्देश दिए गए हैं। ईओ नगर पालिका कृष्ण चंद्र ने कहा कि दो सेल्फी प्वाइंट बनाए गए हैं।यहां तरह तरह की लाइटों से शाही पुल और सद्भावना पुल को सजाया गया है।

जौनपुर: साइबर सेल की बढ़ी सक्रियता, एक और पीड़ित के रूपये वापस






DOWNLOAD APP