जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के छाछो गांव के पास जौनपुर-रायबरेली हाईवे के किनारे बुधवार को सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे। आशंका जताई जा रही कि उसकी हत्या कर शव यहां फेंक दिया गया है।
जेब से मिले फोन नंबर से उसकी शिनाख्त मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र के लरियाना गांव निवासी बाली हरवार (30) पुत्र कल्लू हरवार के रूप में हुई है। वह सीमेंट लदा ट्रक लेकर जौनपुर के लिए रवाना हुआ था। सीमेंट लदा ट्रक शव से पांच सौ मीटर दूर ढाबे पर मिला। घटना की सूचना पर परिजन मौके के लिए रवाना हो चुके हैं। पुलिस सड़क हादसे में मौत मानकर घटना की छानबीन में जुटी है।
मौके पर मौजूद भीड़।
छाछो गांव के लोग सुबह मार्निंगवाक पर निकले थे। हाईवे के किनारे औंधे मुह पड़े युवक को लोगों ने देखा तो उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे। हाथ और पैर में भी चोट थे। गंभीर चोट होने के बाद भी शव के आस पास जमीन पर खून नहीं गिरा था। इससे आशंका जताई गई कि उसकी कहीं और हत्या कर बदमाशों ने शव यहां फेंक दिया होगा।
सूचना पर डायल 100 और कोतवाली से भी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जेब की तलाशी ली तो उसके पास से 920 रुपये और और कागजात मिले। जिसपर मिले मोबाइल नंबर से उसकी पहचान की गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।
पुलिस के मुताबिक ट्रक मालिक प्रदीप जैन ने फोन पर बताया कि मृतक ट्रक चालक था। वह होली के दिन से उनकी ट्रक चलाना शुरू किया था। ट्रक मालिक ने पुलिस को बताया कि वह सतना से सीमेंट लादकर जौनपुर में फोरलेन निर्माण कर रही कंपनी गायत्री कंस्ट्रक्शन के सीहीपुर डिपो के लिए चला था। सीओ मछलीशहर विजय कुमार सिंह का कहना है कि ट्रक चालक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चल सकेगी।




DOWNLOAD APP