जौनपुर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रान्तीय नेतृत्व के आह्वान पर 8 मार्च से प्रारम्भ हो रहे उत्तरपुस्तिकाओं के मूल्यांकन कार्य को 9 सूत्रीय मांगों के समर्थन में ठप रखते हुये मूल्यांकन बन्द आन्दोलन को सफल बनाने हेतु जनपद के सभी मूल्यांकन केन्द्रों पर गेट मीटिंग की गयी। साथ ही उपनियंत्रक से सहयोग व समर्थन की अपील की गयी जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि वे संगठन के मांगों का समर्थन करते हुये पूर्णतः मूल्यांकन बन्द रखेंगे।
इस दौरान संघ के प्रान्तीय उपाध्यक्ष व प्रदेश संघर्ष समिति के सदस्य रमेश सिंह ने कहा कि संगठन एवं जनपद अपनी मांगों के पूरा होने तक अथवा प्रदेश नेतृत्व के अगले निर्णय तक कोठारों का ताला न खुलने देने और मूल्यांकन बन्द रखने के लिये कटिबद्ध है।
संघर्ष समिति के जनपदीय संयोजक व संघ के प्रदेश मंत्री डा. राकेश सिंह ने कहा कि किसी भी कीमत पर मूल्यांकन नहीं होने देंगे। प्रधानाचार्य परिषद के अध्यक्ष डा. सुभाष सिंह ने कहा कि वे संगठन की मांगों का समर्थन करते हैं। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ के जिलाध्यक्ष दिनेश सिंह एवं मंत्री साहब लाल यादव ने भी संगठन की ओर से मूल्यांकन बन्द का समर्थन दिया है।
जिलाध्यक्ष सरोज सिंह ने जनपद के शिक्षकों से अपील किया कि 7 मार्च को मशाल जलूस में शामिल होने के लिये सायं 5 बजे सरस्वती इण्टर कालेज में उपस्थित हों। वहीं जिला मंत्री तेरस यादव ने उपरोक्त कार्यक्रमों को सफल बनाने की अपील किया। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष नरसिंह बहादुर सिंह, पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह, सतीश सिंह, संजीव सिंह, दयाशंकर यादव, प्रमोद सिंह, डा. गजाधर राय, जय प्रकाश सिंह, ऋषि श्रीवास्तव, ठाकुर प्रसाद तिवारी, सै. हसन सईद, मो. आजम खान, अशोक कुमार सहित तमाम शिक्षक उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP