जौनपुर: अंतर्जनपदीय चोर असलहा व बोलेरो के साथ गिरफ्तार | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, March 25, 2019

जौनपुर: अंतर्जनपदीय चोर असलहा व बोलेरो के साथ गिरफ्तार | #AAPKIUMMID

खुटहन, जौनपुर। पुलिस ने रविवार को मैदासपट्टी प्राइमरी स्कूल के पास से हत्यारोपी और अंतर्जनपदीय शातिर चोर को चोरी की बोलेरो गाड़ी, एक 15 बोर असलहा तथा दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी जौनपुर, भदोही और अंबेडकरनगर में हत्या, सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न मामलों में वांछित चल रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपित सरपतहां थाना क्षेत्र के बघरवारा गांव निवासी चंद्रभान है। उस पर सरपतहा थाने में ही चोरी, लूट, सामूहिक दुष्कर्म और गैंगस्टर सहित कई मुकदमें दर्ज हैं। इसके अलावा खुटहन थाने में दो तथा भदोही में लूट और अंबेडकरनगर में लूट के प्रयास में हत्या सहित छः अलग अलग मुकदमा दर्ज है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी।
थानाध्यक्ष दुर्गेश्वर मिश्रा ने बताया कि रविवार की दोपहर मुखबिर से सूचना मिली कि मैदास पट्टी स्कूल के पास एक संदिग्ध युवक बोलेरो गाड़ी लेकर काफी देर से खड़ा है। पूछने पर किसी का इंतजार करने की बात कह रहा है।
चना पर इंस्पेक्टर ने उपनिरीक्षक नकी हैदर रिजवी, छटठू यादव, धनई भारद्वाज, शशिकांत यादव, संतराम यादव के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस को देख वह गाड़ी सहित भागने का प्रयास किया। लेकिन सामने से पहुंची पुलिस उसे गाड़ी घुमाने का मौका ही नहीं दी। उसे थाने लाकर जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने उक्त सभी घटनाओं में खुद को शामिल होना स्वीकार किया। पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ केस दर्ज चालान न्यायालय भेज दिया।






DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------

https://www.facebook.com/aapkiummidUmmid

-----------------------------------------------------------