जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते सोमवार की देर रात एक किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने उसी गांव निवासी तीन आरोपी में दो आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।
क्षेत्राधिकारी मछलीशहर विजय सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र के प्रतापगढ़ रोड के ग्राम इटहरा तिराहे पर दोनों आरोपी भागने की फिराक में वाहन के इंतजार में खड़े हैं। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने रविवार को सुबह करीब साढ़े 11 बजे दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी में मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के उसी गांव निवासी मनोज सरोज उर्फ अजित सरोज व शमशेर यादव बताए जा रहे हैं।

थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते सोमवार की देर रात उसी गांव के तीन युवकों ने घर के अंदर से एक किशोरी को उठाकर पास के खेत में ले गए और दुष्कर्म किया। परिजनों की नामजद तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपी के विरूद्ध दुष्कर्म व पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरू कर दिया। रविवार को तीन आरोपी में उपर्युक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने चालान न्यायालय भेज दिया।
गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह, निरीक्षक एसडी वर्मा, हेड कांस्टेबल इन्द्र देव, कमालुद्दीन, कांस्टेबल विमल द्विवेदी, अमित सिंह रहे।




DOWNLOAD APP