जौनपुर। अलग पूर्वांचल राज्य निर्माण व राज्य पुनर्गठन आयोग की मांग को लेकर पूर्वांचल राज्य गठन मोर्चा का आंदोलन निरन्तर जारी है। इसी क्रम में मंगलवार को नगर के बीआरपी इण्टर कालेज के मैदान से कलेक्ट्रेट तक जोरदार प्रदर्शन रैली निकाली गयी। मोर्चा के संयोजक राजकुमार ओझा के नेतृत्व में निकली रैली नगर भ्रमण करते हुये कलेक्ट्रेट पहुंची जहां प्रधानमंत्री के नाम सम्बोधित मांगों का पत्रक जिला प्रशासन को सौंपा गया।
जौनपुर के कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी को ज्ञापन
सौंपने जाते राजकुमार ओझा सहित अन्य।
इस मौके पर श्री ओझा ने कहा कि पूर्वांचल राज्य की स्थापना के लिये हम अपने अंतिम सांस तक लड़ते रहेंगे। कांग्रेस, भाजपा सपा, बसपा पर हमला करते हुये उन्होंने पूर्वांचल की दुर्दशा, गरीबी, बेकारी, अति पिछड़ेपन, नौजवानों के पलायन के लिये सरकारों की गलत नीतियों, राजनेताओं की कमजोर राजनीतिक इच्छाक्तिशक्ति को जिम्मेदार ठहराया।
उन्होंने कहा कि पूर्वांचल के 28 जिलों के लोगों के असली दर्द को किसी भी दल ने समझने की कोशिश नहीं की। पूर्वांचल की दशा-दिशा को बदलने के लिये दृढ़ संकल्पित श्री ओझा ने कहा कि अंतिम सांस तक अलग पूर्वांचल राज्य के लिये लड़ता रहूंगा।
इस अवसर पर रजनीश तिवारी, विनोद यादव, वकील अहमद, राजकुमार गौतम, जोधन यादव, मनीष यादव, विनय गौतम, राजकुमार मिश्र, अंजय कुमार, अजय दुबे, बाबा उपाध्याय सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP