जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के तीन स्थानों पर चोरों ने रविवार की रात तीन स्थानों से जेवरात, नकदी समेत लाखों के सामान चुराकर उठा ले गए।
अकबरपुर गांव में चोरों ने मां गायत्री बालिका इंटर कालेज के गेट का ताला तोड़कर घुस गये। कालेज का कैश बाक्स को तोड़कर 20 हजार रुपये नकद, एलईडी टीवी, 2 कम्प्यूटर, इन्वर्टर मशीन, बैटरा, सीसीटीवी कैमरे व बाक्स आदि लेकर चम्पत हो गये। सुबह जब कालेज खुला तो चोरी की जानकारी हुई। जिसको लेकर आक्रोशित छात्र छात्राओं व ग्रामीणों ने केराकत सर्की सुल्तानपुर मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया।
वहीं ग्राम डेहरी में नियाज अहमद के घर में चोर दीवार के सहारे छत पर चढ़कर सीढ़ी से उतर गए। एक कमरे घुसकर रखी पेटी को तोड़कर उसमें रखे गये जेवर, लाकेट, 8 सोने की चूड़ी, कान का झुमका, 4 सोने की अंगूठी तथा 20 हजार रुपये नकद व मोबाइल लेकर चोर चम्पत हो गये। गृहस्वामी के अनुसार चार लाख की चोरी हुई है।
इसी प्रकार ग्राम मुर्तजाबाद में चोर हाजी इसरार अहमद के घर में चोर घुसकर एक पेटी लेकर चम्पत हो गये। गृह स्वामी ने बताया कि जिस कमरे में हमारा परिवार सो रहा था। चोरों ने पहले कमरे के बाहर से कुन्डी चढ़ा दिया। उसके बाद चोर दूसरे कमरे घुसकर चोरी करने लगे। उसी समय नींद खुल गयी। खटपट की आवाज सुनकर कमरे के दूसरे दरवाजे से ज्यों बाहर निकले त्यों ही दो चोर एक अटैची लेकर भा निकले। भुक्तभोगी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।




DOWNLOAD APP