जौनपुर। कांशीराम बहुजन दल के तत्वावधान में शुक्रवार को नगर के सिपाह स्थित मैदान में बहुजन हुंकार रैली का आयोजन किया गया। रैली को संबोधित करते हुए संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजयदत्त मौर्य ने कहा कि बहुजनों को सावधान और जागरुक होने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि बहुजन समाज बिकने वाल समाज नहीं है। लेकिन बहुजन समाज का ठेका लने वाले राजनीतिक दल उनके मतों का सौदा कर रहे हैं। इससे सावधान रहने की जरूरत है। बहुजन समाज में जागरुकता लाकर ही उनके वोट के सौदागरों का धंधा बंद किया जा सकता है। राजनीति में बहुजनों का ८५ फीसदी नेतृत्व को सुनिश्चित कर ही इस समाज के लिए न्याया दिलाया जा सकता है।
राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर भारत भूषण ने कहा कि कांशीराम बहुजन दल की मांग है कि प्रत्येक गरीब को दो से १० बीघा जमीन दिलाई जाए, जनसंख्या के आधार पर लोगों को प्रतिनिधित्व मिले। ८५ फीसदी बहुजनों को ८५ फीसदी आरक्षण मिलना चाहिए। प्रमोशन में पिछड़े वर्ग को भी आरक्षण मिले और चतुर्थ श्रेणी के पदों पर ठेके दारी से भर्ती बंंद कर राजकीय नियुक्ति किया जाए।
रैली को दीपचंद्र राम, साहबलाल, रामप्रताप, पवन मंडल, संजय विश्वमर्का, रामआशीष, दिनेश मौर्य, सुरेंद्र वनवासी ने भी संबोधित किया। संचालन जिलेदार प्रधाव व हरिश्चंद्र प्रभाकर ने किया।






DOWNLOAD APP