जौनपुर। जौनपुर-रायबरेली हाइवे पर मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के परसूपुर चौराहे के पास बुधवार को सुबह हुई इनोवा और वैगनआर कार की सीधी टक्कर में गाजीपुर के सीडीओ के चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाजीपुर के मुख्य विकास अधिकारी हरिकेश चौरसिया का परिवार लखनऊ में रहता है। उन्हें लाने के लिए सीडीओ का चालक इकराम (25) व गार्ड दयाशंकर(48) निवासी वारिकपुर नोनरा गाजीपुर इनोवा कार से लखनऊ जा रहे थे। उधर थाना जलालपुर के मुरादपुर हौज गांव निवासी राम कुमार यादव (48) अपनी बैगन आर कार से झूसी,इलाहाबाद से देवरिया के लिये जा रहे थे।
परसूपुर दोनों कार सवार परसूपुर के पास पहुंचे थे तभी सामने से जा रही रोडवेज बस को बैगन आर का चालक ओवरटेक करने का प्रयास करने लगा इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही ईनोवा से सीधी टक्कर हो गई। जिसमें इनोवा का चालक इकराम व सीडीओ का गार्ड दया शंकर यादव घायल हो गये। वैगनआर में बैठे राम कुमार यादव को भी चोटें आईं।
घटनास्थल पर अगल बगल के लोंगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। एम्बुलेंस से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। सीडीओ के गार्ड की हालत गम्भीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।




DOWNLOAD APP