जौनपुर: एक दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूदी सास बहू, मौत | AAP KI UMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, March 5, 2019

जौनपुर: एक दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूदी सास बहू, मौत | AAP KI UMMID

जौनपुर। जौनपुर- फैजाबाद रेल मार्ग पर सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मिहरावां रेलवे क्रासिंग के पास  मंगलवार को दोपहर करीब एक बजे सास और बहू ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। जीआरपी ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चर्चा है कि पारिवारिक कलह के चलते सास बहू ने एक साथ यह कठोर कदम उठा लिया। 
सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जर्रो गांव निवासी राकेश सिंह की पत्नी बेबी सिंह (३५) अपनी सास शांति सिंह (६०) सुबह करीब आठ बजे ही घर से पाही पर जाने के लिए घर से निकली थी। लेकिन दोनों पाही पर न जाकर करीब १० किलोमीटर दूर मिहरावा रेलवे क्रासिंग के पास पहुंच गई।
दोनों सास बहू काफी देर तक क्रासिंग से पहले खड़ी रही लेकिन किसी को इस बात का शक नहीं हुआ कि वे दोनों जान देने के लिए यहां ट्रेन का इंतजार कर रही है। दोपहर में करीब एक बजे शाहगंज की ओर से जौनपुर की ओर जा रही गोदान एक्सप्रेस जैसे ही रेलवे क्रासिंग के पास पहुंची तभी दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। आस पास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 
सूचना पर पहुंची जीआरपी ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चर्चा है कि बेबी सिंह अपने पति पर संदेह करती थी। जिसे लेकर आएदिन पति पत्नी में विवाद होता था। मंगलवार को सुबह भी इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच कहासुनी हुई थी। कहासुनी के दौरान ही सास बहू एक साथ घर से निकल पड़ी थी। उस वक्त परिवार के किसी भी सदस्य को इस बात का जरा भी शक नहीं था कि दोनों इतना कठोर कदम उठा सकती हैं। बेबी सिंह दो बच्चों की मां थी। उनकी बड़ी बेटी आयुशी (8) और बेटा पांच वर्ष का है। पोस्टमार्टम के बाद शाम को पुलिस ने दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए। जहां परिजनों ने एक साथ सास बहू के शव का गोमती नदी के राम घाट पर अंतिम संस्कर कर दिया। 




No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad