जौनपुर: सड़क हादसों में बालक की मौत, चार घायल | AAP KI UMMID - उम्मीद

Breaking

Saturday, March 2, 2019

जौनपुर: सड़क हादसों में बालक की मौत, चार घायल | AAP KI UMMID

रामपुर, शाहगंज और केराकत क्षेत्र में हुआ हादसा 
जौनपुर। जिले में अलग अलग हुए सड़क हादसों में एक चार वर्षीय बालक की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
बरसठी प्रतिनिधि के अनुसार रामपुर थाना क्षेत्र के संजय नगर औरा गांव निवासी अनुज कुमार प्रजापति पुत्र सुरेंद्र (४) एसएन पब्लिक स्कूल संजयनगर औरा में एलकेजी का छात्र था। वह अपनी दादी के साथ स्कूल जा रहा था। स्कूल के सामने पहुंचने पर उसने दादी का हाथ छोड़ दिया और सड़क पार करने लगा। इसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गया। बालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। परिजनों ने सड़क  जाम करने की कोशिश की लेकिन तभी स्कूल के प्रबंधक और गांव के प्रधान मुलायम सिंह ने पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम करने से लोक दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक के कब्जे में ले लिया है। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। 
शाहगंज प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र के अर्गूपुर कलां गांव निवासी विवेक यादव (21) पुत्र केदारनाथ यादव व अमित राजभर (28) पुत्र अच्छेलाल राजभर की बाइक से गांव के पास ही आमने सामने हुई टक्कर में दोनों गम्भीर रुप से घायल हो गए । ग्रामीणों की मदद से दोनों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। दूसरी ओर सरपतहां थाना क्षेत्र के पट्टीनरेद्रपुर गांव निवासी उमाशंकर (50) अपनी बाइक से शाहगंज इलाज के लिए आ रहे थे। बडागांव के समीप बाइक समेत गिरकर घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
केराकत प्रतिनिधि के अनुसार स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के नाऊपुर के पास शुक्रवार की रात करीब 10 बजे अनीस सिंधोरा निवासी  आलम (37) ट्रैक्टर की चपेट में आकर घायल हो गए। वह बाइक से घर लौट रहे थे तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 




No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad