सिकरारा, जौनपुर। भारतीय वायुसेना की विंग कमांडर शालिनी उपाध्याय ने कहा कि अगर मन में कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो मंजिल अवश्य मिलेगी। परिश्रम और कार्य के प्रति समर्पण का कोई विकल्प नहीं होता। यहाँ सफलता के लिए शार्ट कट की तलाश में भटकना खुद को धोखा देना है। उन्होंने क्षेत्र के ताहिरपुर गांव स्थित अंग्रेजी माध्यम प्राथमिक विद्यालय में बच्चों से अनौपचारिक भेंट के दौरान उनके  उत्साहवर्धन के लिए  उक्त विचार व्यक्त किये।
क्षेत्र के भुइला गांव निवासी व पूर्व प्रमुख सुधाकर उपाध्याय की सुपुत्री शालिनी वर्तमान समय में कानपुर में कार्यरत है। बच्चों से गांव में टाटपट्टी पर बैठ कर पढ़ाई करने के अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि यह जरूरी नही है कि आप कहाँ किस परिवेश के है जरूरी यह है कि आप क्या बनना चाहते है। 
वायुसेना के एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए सेना के शौर्य पर बच्चो में देशभक्ति का जज्बा भरते हुए कहा कि आप सभी देश के कर्णधार हैं। उन्होंने विद्यालय के परिवेश को देखकर विद्यालय के प्रधानाध्यापक व शिक्षकों की जमकर सराहना की।
इस मौके पर प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष व विद्यालय के प्रधानाध्यापक अमित सिंह, पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय, अनुपम श्रीवास्तव, सीमा उपाध्याय, मंजू जैसवार, अमर बहादुर यादव, दिनेश यादव, संजू पाल, मनोज कुमार, माधुरी सिंह, संतरा देवी आदि उपस्थित रहे।