• शाही इमाम ने किया फि़कऱो नजर पुस्तक का विमोचन

जौनपुर। सायमा खान मेमोरियल ट्रस्ट के तत्वावधान में शनिवार को शहर के मुल्ला टोला में आयोजित एक समारोह में सायमा खान की स्मृति प्रकाशित पुस्तक फि़कऱो नजऱ विमोचन विोचन किया गया। जौनपुर के शाही इमाम मौलाना जफ़र अहमद सिद्दीकी ने देश मे अमन शांति हेतु दुआ कराई। तथा कहा कि इस किताब मे दीनी इस्लाही फिकऱी और तनक़ीदी मज़ामीन व मरासलात का मजमुआ है, जिसमे दीन की अच्छी बाते हैं। जो इन्सांन को सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करेगी। 
सायमा ट्रस्ट के चेयरमैन शकील अहमद ने कहा कि इस किताब मे दीनी जानकारी, नैतिक शिक्षा, चिकित्सीय, जानकारी के साथ धर्मगुरूओ व मौलाना के संदेश हैं।  जिसे अपनाकर लोग अपनी बेहतर जि़न्दगी गुज़ार सकते है। यह किताब पूरे प्रदेश की लाइब्रेरियो में पहुचायी जायेगी। जिससे अधिक से अधिक लोग लाभांवित हो सकें।
 पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश टंडन ने कहा कि मार्ग दर्शन सही हो तो एक नन्हा सा दीपक भी किसी सूरज से कम नही, और ये किताब वास्तव मे समाज के लिए सही मार्ग दर्शन का काम करेगी। वरिष्ठ चिकित्सक डा. वीएस उपाध्याय ने कहा कि कामयाबी का जुनून होना चाहिए फिर मुश्किले आप का कुछ नही बिगाड़ सकती। जब इरादा बड़ा हो तो मार्ग की कठिनाइयो से डरने के बजाय उसे पाने के लिए स्वंय को प्रोत्साहित करना चाहिए। उन्होंने इस किताब का हिन्दी संस्करण भी प्रकाशित करने की बात कही। व्यापार मंडल अध्यक्ष इन्द्रभान इन्दू सिंह और पूर्व विधायक हाजी अफजाल अहमद ने भी संबोधित किया। 
संचालन सै. मोहम्मद मुस्तफा ने किया। इस अवसर पर अटाला मस्जिद के शाही इमाम मौलाना फारूख़ सिद्दीक़ी, मौलाना अबूजऱ, मिर्जा दावर बेग, सभासद डा.हसीन बब्लू, मनोज चतुर्वेदी, लायन्स क्लब अध्यक्ष अशोक मौर्य, अनीस अहमद, शकील मंसूरी, मनीष गुप्ता मौजूद थे।