शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के मुजफ्फरपुर पट्टी चकेसर गांव में रविवार की देर शाम सवा  दस बजे भूमि विवाद को लेकर गोली मारकर एक की  हत्या कर दी गई जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को राजकीय चिकित्सालय शाहगंज से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
मुजफ्फरपुर पट्टी चकेसर गांव निवासी राम उग्रह दुबे का पड़ोसी से लंबे समय से भूमि विवाद चल रहा है । उसी विवाद को लेकर 2 दिन पहले भी दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी । राम उग्रह दुबे के भाई राम केवल दुबे की पत्नी गीता देवी की 12 दिन पहले मौत हो चुकी है उनकी तेरहवीं 11 मार्च को है । घर में तेरहवीं की तैयारी चल रही थी। रविवार को कुछ रिश्तेदार भी उनके घर आए थे तभी रात में करीब 10:15 बजे कि पच से सात  की संख्या में लोग रामउग्रह दुबे के घर पर पहुंच गए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।
गोली लगने से रामउ ग्रह दूबे 65 वर्ष उनके भाई राम केवल दूबे 60 वर्ष और रामकेवल के पुत्र अरविंद दुबे 30 वर्ष घायल हो गए । चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई । सभी घायलों को राजकीय चिकित्सालय शाहगंज पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने राम केवल दुबे को मृत घोषित कर दिया। जबकि राम उग्रह और अरविंद की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
 सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। मृतक रामकेवल के पुत्र नीरज का आरोप है विपक्षियों ने 2 दिन पहले यह चेतावनी दी थी कि रामकेवल को पत्नी की तेरहवी नहीं करने देंगे उनके धमकी से परिवार के लोग परेशान थे वह खुद बीवी गंज पुलिस चौकी पर जाकर इस बात की शिकायत किए थे कि घर में तेरहवी का कार्यक्रम की तैयारी चल रही है विपक्षी मारपीट की धमकी दे रहे हैं लिहाजा उनकी सुरक्षा की जाए। लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।