• क्लीनर की हालत नाजुक, जिला अस्पताल रेफर
जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर स्थित इटहरा (मन्दरपुर) गाँव के सामने श्रीवास्तव ढाबा पर पहले से खड़ी ट्रक में संतरा लदी ट्रक पीछे से जा टकरायी जिससे सन्तरा लदी ट्रक के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि क्लीनर की हालत गंभीर देते हुए उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

वाराणसी जनपद के चोलापुर थानान्तर्गत बेला गांव निवासी ट्रक चालक विनोद कुमार राजभर 25 वर्ष अपने साथ चौबेपुर क्षेत्र के पनिहारी ग्राम निवासी क्लीनर सर्वेश कुमार 22 वर्ष पुत्र चन्द्रमा प्रसाद के साथ आयशर ट्रक पर राजस्थान से सन्तरा लादकर गोरखपुर जा रहा था। सोमवार को तड़के राष्ट्रीय राज्यमार्ग 31 पर ग्राम इटहरा (मंधरपुर) के सामने स्थित श्रीवास्तव ढाबा पर पहले से ही खड़ी ट्रक में पीछे से जा भिड़ा।

जौनपुर: भूमि विवाद में गोली मारकर एक की हत्या, दो घायल | AAP KI UMMID
https://www.aapkiummid.com/2019/03/aap-ki-ummid_10.html

टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे। जहां सन्तरा लदी ट्रक के चालक विनोद कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी। जबकि क्लीनर सर्वेश घायलावस्था में ट्रक में ही फंसा हुआ था। लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को देते हुए क्लीनर सर्वेश को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुँचाया। जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने क्लीनर सर्वेश की हालत नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।
घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर चालक विनोद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना उक्त के परिजनों को दी।



DOWNLOAD APP