जौनपुर। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन जिले में कुल छह केंद्र बनाए गए हैं। इन केंद्रों पर रविवार को 43989 कापियों का मूल्यांकन हुआ। शिक्षकों की मांगे पूरी होने के बाद रविवार को मूल्यांकन के लिए केंद्रों पर परीक्षकों की भीड़ जुट गई। सबसे अधिक शिया इंटर कालेज केंद्र पर 9902 कापियों का मूल्यांकन किया गया।

मोहम्मद हसन इंटर कालेज में हाईस्कूल के हिंदी, चित्रकला, प्रारंभिक हिंदी, गणित, संगीत, गायन, वादन की 6840 कापियों का मूल्यांकन हुआ। शिया इंटर कालेज केंद्र पर हाईस्कूल के  उर्दू, कन्नड, अंग्रेजी, संस्कृत, सामाजिक विज्ञान की 9902 कापियों का मूल्यांकन हुआ। सरस्वती उच्चतर माध्यमिक विद्य‍ालय पर हाईस्कूल के विज्ञान, गणित, गृहविज्ञान की 5906 कापियों का मूल्यांकन किया गया।
राजकीय बालिका इंटर कालेज केंद्र पर इंटरमीडिएट के संस्कृत, उर्दू, अंग्रेजी, अर्थशास्त्र, तर्कशास्त्र, संगीत, गायन, वादन, समाजशास्त्र, कंप्यूटर, सिलाई कढाई आदि विषयों के 9365 कापियों का मूल्यांकन किया गया। ग्रामोदय इंटर कालेज गौराबादशाहपुर केंद्र पर इंटरमीडिएट नागरिकशास्त्र, विज्ञान, जीव विज्ञान, भूगोल, सैन्य विज्ञान, मनोविज्ञान, शिक्षाशास्त्र, रसायान विज्ञान और गणित की 7061 कापियों मूल्यांकन हुआ।
जनक कुमारी विद्य‍ालय हुसेनाबाद केंद्र पर इंटमीडिएट के हिंदी, सामान्य हिंदी, चित्रकला, डिजाइन, प्राविधिक कला, भौतिक विज्ञान की 4915 कापियों का मूल्यांकन किया गया।




DOWNLOAD APP