जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के मुजफ्फरपुर पट्टी चकेसर गांव में १० मार्च की रात भूमि विवाद में हुए दोहरे हत्या के मामले में फरार चल रहे आठ आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक ने बीस-बीस हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है।

प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी राधेश्याम उर्फ जोखेलाल, धर्मेन्द्र दुबे, वीरेन्द्र उर्फ भीम, मोनू दुबे, रवीन्द्र दुबे, अभिषेक उर्फ बुटुर, पवन उर्फ गोलू, विपिन दुबे पुत्रगण राधेश्याम उर्फ जोखेलाल पर बीस बीस हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त हत्यारोपियों की सूचना देने वालों को पुलिस अधीक्षकद्वारा ईनाम की राशि दी जाएगी और उनका नाम गुप्त रखा जाएगा।
जमीनी विवाद को लेकर १० मार्च को पट्टीदारों ने सुबह में राम उग्रह दुबे के परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसपर पीडि़त ने घटना की खबर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। पट्टीदारों ने रात में करीब सवा दस बजे उनके घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग करके राम केवल दुबे की हत्या कर दी। घायल राम उग्रह की इलाज के दौरान वाराणसी के ट्रामा सेंटर में मौत हो गई।
राम केवल के पुत्र अरविंद दुबे का वाराणसी में अभी भी उपचार चल रहा है। घटना के बाद पुलिस की सात टीमें गिरफ्तारी के लिए लगाई गयीं। लेकिन दस दिन बीतने के बाद भी पुलिस हत्यारों का सुराग नही लगा सकी। अब एसपी ने फरार चल रहे हत्यारोपियों पर इनाम घोषित किया है।






DOWNLOAD APP