बदलापुर, जौनपुर। नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार की दोपहर एसबीआई की ग्राहक सेवा केंद्र के कैशियर को तमंचा सटाकर एक लाख 60 हजार रुपये नकदी लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।
क्षेत्र के घनश्यामपुर स्थित ऊदपुर गेल्हवा गांव में एसबीआई की ग्राहक सेवा केंद्र संचालित है। शाखा की कैशियर चंदापुर गांव निवासिनी सीमा मौर्या पुत्री मोहनलाल अपने भाई बृजेश मौर्य के साथ केंद्र पर शाखा का कामकाज निपटा रही थी। इसी बीच एक बिना नम्बर की सुपर स्प्लेंडर पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे।

कैशियर जब तक कुछ समझ पाती एक बदमाश ने तमंचा सटाकर उनके गले से चेन व मोबाइल तथा दूसरे बदमाश ने काउंटर में रखा एक लाख 60 हजार नकदी व कैशियर का पर्स लूट लिया। बदमाशों ने पैसा निकालने आयी ग्राहक खुशबू पुत्री मनोज कुमार निवासिनी कस्तूरीपुर का भी तीन हजार नकदी लूटकर असलहा लहराते हुए घनश्यामपुर की तरफ भाग निकले। घटना के दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी।

जौनपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की लाश मिलने से सनसनी

भुक्तभोगी ने घटना की सूचना डायल 100 को दिया। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह भी मय फोर्स मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने जगह-जगह बैरिकेटिंग कर चेकिंग अभियान चलाया किन्तु कोई सफलता नहीं मिली। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

जौनपुर: सड़क दुर्घटना में तीन घायल




DOWNLOAD APP