जनप्रतिनिधियों की जवाबदेही तय करेंगे युवा: उद्देश्य सिंह - उम्मीद

Breaking

Thursday, February 28, 2019

जनप्रतिनिधियों की जवाबदेही तय करेंगे युवा: उद्देश्य सिंह

जौनपुर। युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा राष्ट्रीय सेवा योजना व नेहरू युवा केन्द्र संगठन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित राष्ट्रीय युवा संसद महोत्सव का आयोजन नई दिल्ली के विज्ञान भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में सम्पन्न हुई।

उक्त कार्यक्रम में टीडी कॉलेज से छात्रनेता उद्देश्य सिंह ने बतौर जनपद का प्रतिनिधित्व करते हुए प्रतिनिधि जौनपुर के रूप में कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। उद्देश्य सिंह ने बातचीत में बताया कि युवा संसद कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं व छात्रनेताओं से विशेष आग्रह किया है कि हमें अपने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से अपने जिले में हुए विकास कार्य के बारे में जवाबदेह बनाना होगा। उन्हें जिलों की समस्याओं से अवगत कराना होगा। तब वे युवाओं की समस्याओं को प्राथमिकता प्रदान करेंगे।
प्रधानमंत्री के इस संदेश से अभिभूत होकर श्री सिंह ने युवाओं के लिए तरह तरह व्यक्तिव निर्माण के लिए कार्यक्रम के आयोजन कराने का निर्णय किया और जिले के बौद्धिक वर्ग से इसमें सहभागिता व आशीर्वाद की अपील किया। श्री सिंह ने कहा कि आने वाले आगामी लोकसभा चुनावों में भी युवाओं को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी और तमाम प्रत्याशियों से जवाब सवाल करने होंगे कि वे युवाओं के लिए क्या नया करेंगे और कैसे करेंगे? मतदान करने से पहले उन्हें राष्ट्र निर्माण व देश की एकता एवं अखण्डता को ध्यान में रखकर राष्ट्रवादी विचारधारा को मजबूत व पोषित कर नए भारत के बेहतर निर्माण हेतु मतदान करना होगा।
इस अवसर पर कौतुक उपाध्याय, सुशील नागर, अभिषेक त्रिपाठी, प्रियांशु रावत, शुभम सिंह, पंकज यादव, सौरभ आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------

https://www.facebook.com/aapkiummidUmmid

-----------------------------------------------------------