जौनपुर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री एवं विधायक पारसनाथ यादव रविवार को मल्हनी विधानसभा के सेक्टर प्रभारियों के साथ लखौवां के एक निजी विद्यालय में बैठक की।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि अब हम समाजवादियों की जिम्मेदारी और बढ़ गई है। गठबंधन में यह सीट बसपा के खाते में गई है हमें पुरी ईमानदारी व निष्ठा से गठबंधन के प्रत्याशी को जीत दिलाकर राष्ट्रीय नेतृत्व के आदेशों का पालन अपने कर्तव्य के रुप में करना है। एक एक वोट को अभी से संजोने में लग जाये क्योंकि लड़ाई बड़ी है और इस लड़ाई में कुछ सोचने जैसी बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक जीवन में हमेशा आप एक जैसे नहीं रह सकते है। जिम्मेदारियां समय, काल परिस्थिति के अनुसार बदलती रहती है इसलिए हमें एक बात को हमेशा ध्यान मे रखना चाहिए कि नेता की नीति,सिद्धांत और विचारधारा पर चलकर ही सफलता प्राप्त की जा सकती है।
उन्होंने कहा कि जनसेवा मेरी प्राथमिकता रही और जनता की मदद नेता के आशीर्वाद से आज भी आपका जनप्रतिनिधित्व कर रहा हुं। इसलिए आप सभी से कहना चाहता हूं कि आपको अपने सभी बूथ प्रभारियों से बेहतर तालमेल करके रहना है और अपने कर्तव्य और जिम्मेदारी का निर्वहन करना है। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सोचनराम विश्वकर्मा, आर.बी. यादव, धर्मराज, दिवाकर यादव, निजामुद्दीन, राजेश गुड्डू, सहित सभी 38 सेक्टर प्रभारी उपस्थित रहे। संचालन महासचिव रामयश और अध्यक्षता रामधारी पाल ने किया।





DOWNLOAD APP