जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के एक गांव के कक्षा तीन में पढ़ने वाली छात्रा नौ वर्ष के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को पुलिस तीन ‌दिनों तक दवाएं रहीं। बुधवार को पुलिस ने नए कप्तान के कार्य करने का तरीका भांपकर आनन- फानन में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

छात्रा के परिवार वालों ने बताया कि रविवार दोपहर छात्रा अपने घर से कुछ दूरी पर बने स्नान घर में स्नान कर रही थी। पड़ोसी युवक पहले से घात लगाएं बैठा था। वह छुपकर स्नान घर में पहुंच गया जहां उसने छात्रा का कपड़े से मुंख बंद कर दुष्कर्म किया। छात्रा इस दौरान बेहोश हो गई। ‌थोड़े देर बाद परिवार वाले जाकर देखे तो वह खून से लतपथ पड़ी हुई थीं। उसे होश आया तो वह रोने लगी। उसने पड़ोसी युवक का नाम परिवार वालों को बताया।
पीड़िता के पिता ने यह मामला जब पड़ोसी से उलहना देकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। ‌थाने पर उसकी सुनवाई तो नहीं हुई लेकिन पड़ोसी पंचायत से समझौता करने का दबाव बनाने लगे। गांव में उसी दिन शाम को पंचायत में सुलह समझौता नहीं हो सका। इसके बाद बुधवार को पीड़ित छात्रा का पिता एक अधिवक्ता को साथ लेकर थाने पहुंचा।
अधिवक्ता ने कहा कि मामला एसपी तक पहुंच जाएगा। इतना सुनते ही एसओ की सांस फूलने लगी। आनन- फानन में केस दर्ज कर उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सीओ सदर विनय द्विवेदी का कहना है कि दुष्कर्म के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।




DOWNLOAD APP