जौनपुर। चंदवक थाना क्षेत्र के बजरंगनगर पुलिस चौकी के बगल में आई बारात में मंगलवार की देर शाम हुई हर्ष फायरिंग में एक महिला गोली लगने से घायल हो गई। गोली लगते ही अफरा - तफरी मच गई। आनन फानन में युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी बीरीबारी में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। मौका देख फायरिंग करने वाला युवक फरार हो गया। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहीं है। वीडियो रिकार्डिंग पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

बजरंगनगर निवासी रामवचन शर्मा के यहां हनुआडीह शाहगंज से बारात आई थी। द्वारपूजा के दौरान जलपान चल ही रहा था कि युवकों ने बंदूक से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। हर्ष फायरिंग के दौरान बगल में खड़ी महिला राखी (26) पुत्री सुरेश को एक गोली पैर में घुटने के नीचे लग गई। गोली लगते ही अफरा-तफरी मच गई।
आनन फानन में परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी बीरीबारी लाए जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने मौके पर छानबीन की। मौका देख हर्ष फायरिंग करने वाला युवक फरार हो गया। एसओ ओमनारायण सिंह का कहना है कि कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रहीं है। अभी किसी ने कोई तहरीर नहीं दिया है।




DOWNLOAD APP