जौनपुर: खेल की प्रतिस्पर्धा को जीवन में भी उतारें: अभिनेता आदित्य पंचोली | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Saturday, February 2, 2019

जौनपुर: खेल की प्रतिस्पर्धा को जीवन में भी उतारें: अभिनेता आदित्य पंचोली | #AAPKIUMMID

जौनपुर। फिल्म स्टार आदित्य पंचोली ने बक्शा थाना क्षेत्र के गौराकला तेजीबाजार में आयोजित दंगल प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए कहा कि हमें खेल की प्रतिस्पर्धा को जीवन में भी उतारने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में जीत के साथ हार भी मिलती है परन्तु जीवन में बहुत कुछ सीख दे जाती है। अपने संछिप्त भाषण के दौरान पंचोली ने कुछ फिल्मों के डायलॉग सुना खूब वाहवाही लूटी।
आयोजक अखिलेश सिंह भुआल ने फिल्म स्टार पंचोली एवं महाराष्ट्र सरकार के पूर्व गृहराज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह को स्मृति चिन्ह एवं चुनरी भेंट किया। इस दौरान पूर्व सांसद धनंजय सिंह, एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंशु, पत्रकार संघ जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह, शशि सिंह, महेन्द्र कुमार यादव, राजू सिंह, मंगल यादव, सुनील सिंह आ​दि मौजूद रहे।

सिंगरामऊ के दारोगा प्रमोद ने दिल्ली के मंजीत पहलवान को दिखाया आसमान
जौनपुर। बक्शा विकास खण्ड के गौराकला तेजीबाजार में अखिलेश सिंह भुआल चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित राष्ट्रीय दंगल प्रतियोगिता में शनिवार को दर्जनों पहलवानों ने एक दूसरे को पटखनी दी। सिंगरामऊ के दरोगा प्रमोद यादव पहलवान ने दिल्ली के मंजीत पहलवान को आसमान दिखाया। महिला पहलवानों में देवरिया की अनामिका पहलवान ने हरियाणा की लाडू पहलवान को चित्त कर दिया। मऊ जनपद की सीमा पहलवान ने बिहार की सोनम पहलवान को पराजित किया। अयोध्या हनुमान गढ़ी से आये रविशंकर दास पहलवान ने राजस्थान के कालाचीता पहलवान को पटखनी दी। इसके अलावा डीएलडब्लू वाराणसी के राजेश तो गोरखपुर के अंगद पहलवान, पंजाब के बग्गा पहलवान व दिल्ली के अशोक पहलवान, वाराणसी के रिंकू पहलवान तो मिर्जापुर के संजय तथा दिल्ली के करतार सिंह व वाराणसी के संतोष पहलवान के बीच दंगल बराबरी पर छूटा। मैच के रेफरी पहलवान राजकुमार पाण्डेय, गयादीन पाण्डेय एवं शमशेर सिंह रहे। आभार आयोजक समाजसेवी अखिलेश सिंह भुआल ने आभार जताया।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad