जौनपुर: अवैध स्लाटर हाउस बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर पथराव | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, February 13, 2019

जौनपुर: अवैध स्लाटर हाउस बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर पथराव | #AAPKIUMMID

जौनपुर। मछलीशहर कस्बे में संचालित एक अवैध स्लाटर हाऊस पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर महिलाओं पथराव कर दिया। बचने के लिए पुलिस एक कमरे में घुसी तो बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर बंधक बना लिया। सूचना पर जबतक फोर्स पहुंची तबतक अवैध स्लाटर हाऊस संचालक समेत उसके परिवार के सभी सदस्य फरार हो गए। मछलीशहर सर्किल के सभी थानों की फोर्स, महिला कांस्टेब, और पीएसी के जवान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घर के अहाते २३ टीन में भरा गया प्रतिबंधित मांस बरामद किया है। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी धीरत सिंह की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। कस्बे में तनाव को देखते हुए पुलिस और पीएसी के जवान तैनात कर दिए गए हैं।

नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी धीरज सिंह को सूचना मिली थी कि कस्बा निवासी सज्जू कसाई और उसका भांजा जमील अवैध रूप से स्लॉटर हाउस चला रहा है। घर के अहाते में प्रतिबंधित जानवर का वध कर रहा है। इस सूचना पर अधिशासी अधिकारी, क्षेत्राधिकारी विजय सिंह, कोतवाल पर्व कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ आरोपी के घर छापेमारी करने पहुंचे। आरोपी जमील को पुलिस ने हिरासत में लिया और जानवर के शरीर के अवशेष और मांस को एकत्रित करने लगी। तभी महिलाओं ने पथराव शुरू कर दिया। बचने के लिए पुलिस टीम के साथ अधिकारी बगल के मकान में पनाह लिए तो बाहर से दरवाजा बंद कर दिया गया।
इसी दौरान मौका पाकर परिवार की महिलाएं और अन्य सदस्य फरार हो गए। प्रतिबंधित जानवर के अवशेष भी गायब कर दिए। आस पास के लोगों ने दरवाजा खोलकर पुलिस टीम को बाहर निकाला। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मुंगराबादशाहपुर, मीरगंज, पंवारा के थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए। पीएसी के जवान भी पहुंच गए। पुलिस ने घर की विधिवत तलाशी ली। पथराव और धक्का मुक्की के दौरान एक पुलिस कर्मी की मोबाइल छीन लेने का भी आरोप है।
बरईपार के पशुचिकित्सक डॉ. अजित कुमार पाल, एवं मीरगंज के डा. प्रदीप कुमार सिंह ने बरामद मांस का सेम्पल सील कर परीक्षण के लिए प्रयोगशाला मथुरा के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी स्लाटर हाऊस संचालक के घर से छह बाइक भी बरामद की है। जिसे चोरी का होने का अंदेशा है। सीओ विजय सिंह का कहना है कि प्रतिबंधित मांस को टीन में भरकर बाइक से ही उसे जिले के अलग अलग इलाकों में बिक्री के लिए ले जाते थे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad