जौनपुर। जिले के मीरगंज से गुलजारगंज बारात में गए युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मीरपुर गांव निवासी सतीश कुमार गुप्ता पुत्र फूलचंद गुप्ता की बारात गुलजारगंज निवासी रामआसरे की पुत्री गीता के साथ तय हुई थी। गुरुवार की शाम मीरपुर गांव से गुलजारगंज के लिए बारात गयी थी। वहां बारात की रस्म अदायगी के बाद बाराती जनवास में आये। इसी बीच किसी काम से बारात में गए पंचम मौर्य (20) पुत्र दशरथ मौर्य एवं लकी (16) पुत्र मुरली भुज किसी काम से जनवास से बाहर रोड की तरफ गए। जहां किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। काफी समय बाद जब दोनों जनवास में नहीं दिखाई दिए तो साथ के लोग खोजबीन करने लगे। तभी घटना की सूचना मिली। पंचम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
जबकि दूसरा घायल लकी को उपचार के लिए आनन फानन में जौनपुर लाया गया। जहां हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होते ही बारातियों में विवाह समारोह की खुशी भी मातम में बदल गई। मृतक पांच भाइयों में सबसे छोटा था। पिता जीविका के लिए मुम्बई में रहते हैं।





DOWNLOAD APP