शाहगंज, जौनपुर। दस महीने पूर्व हुई शादी के बाद ससुरालीजनों ने विवाहिता को दहेज के लिए मार पीटकर घर से बाहर निकाल दिया। मायके पहुंची पीड़िता को उपचार के लिए राजकीय पुरुष चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। विवाहिता के परिजनों ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने पति समेत छह के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया है।

भादी मोहल्ला निवासी भाजपा नेत्री शबनम रिजवी की बेटी अबीर जहरा का विवाह बीते नौ मई को रायबरेली के नजर अब्बास के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिन के बाद ही दहेज के लिए ससुराल वालों ने प्रताड़ित करना शुरु कर दिया। ससुराल वालों ने दहेज में मिली बाइक को वापस कर चार पहिया वाहन व मकान की मांग शुरू कर दिया। जिसे न देने पर सोमवार को ससुराल के लोगों ने विवाहिता को पीटकर घर से निकाल दिया।
घायलास्था में घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता को उपचार के लिए राजकीय पुरुष चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पीड़िता की मां ने बताया कि घटना के बाद से बराबर ससुराल के लोगों का धमकीभरा फोन व मैसेज आ रहा है।
जिसकी खबर कोतवाली पुलिस को दी गयी है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पति नजर अब्बास नकवी, ससुर जायर नकवी, सास परवीन नकवी, जेठ जावेद नकवी व हसन नकवी, जेठानी निशी व एक अज्ञात पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।





DOWNLOAD APP