जौनपुर। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष इन्द्रभुवन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसजनों के प्रतिनिधिमण्डल की वार्ता उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी से हुई। इस दौरान संगठनात्मक ढांचे से लेकर घोषणा पत्र, प्रत्याशी चयन प्रक्रिया, समझौते आदि पर व्यापक चर्चा हुई।
कार्यकर्ताओं ने सभी बिन्दुओं पर विचार रखा जिसको श्रीमती गांधी ने गम्भीरतापूर्वक सुनकर आश्वासन दिया कि आपकी भावनाओं का सम्मान किया जायेगा। साथ ही कहा कि कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना जो एनडीए सरकार में 2004 के बाद बन्द कर दी गयी है सहित युवाओं को शिक्षा ऋण पर व्याज माफी योजना कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल किया जायेगा, ताकि कांग्रेस की सरकार बनने पर उसे अमली जामा पहनाया जा सके।
महान दल के साथ समझौते पर उन्होंने कहा कि केशव प्रसाद की पार्टी महान दल से समझौता बिना शर्त है। वे चुनाव में कांग्रेस का सहयोग करेंगे। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी कांग्रेस परिवार एवं साफ-सुथरी छवि का होगा।
पार्टी आपराधिक छवि वालों को टिकट देने से परहेज करेगी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस संगठन के भी पेंच कसे जिससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ। प्रतिनिधिमण्डल में आनन्द मिश्र, सुरेन्द्र त्रिपाठी, राजनाथ, द्वारिका राव, विरेन्द्र सोनकर, पंकज सोनकर, देवानन्द मिश्र, अखिलेश श्रीवास्तव, बाबा यादव, सौरभ, विजय शंकर, आफताब, राकेश उपाध्याय, दयासागर राय, अजय शंकर बांकुरे, राम पाण्डेय सहित अन्य पदाधिकारी शामिल रहे। इस आशय की जानकारी शीतला प्रसाद पाण्डेय प्रवक्ता जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।





DOWNLOAD APP