जौनपुर: सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत, छह घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, February 13, 2019

जौनपुर: सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत, छह घायल | #AAPKIUMMID


  • जलालपुर, बदलापुर, सरायख्वाजा इलाके में हुआ हादसा 

जौनपुर। जिले में अलग अलग हुए हादसों में युवक समेत दो की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जलालपुर प्रतिनिधि के अनुसार लालपुर गांव निवासी राजन (18) पुत्र रमाशंकर और आशीष(२२) पुत्र कैलाश अपने घर से दोनों बाइक से जलालपुर चौराहे के तरफ किसी कार्य से जा रहे थे । लालापुर गेट के पास पहुंचे थे तभी जलालपुर से थानागद्दी के तरफ जा रही ट्रक की चपेट आ गए। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए । दोनों घायलों को स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रेहटी पर भेजा गया जहाँ पर डाक्टरों ने हालत गंभीर होने पर दोनों घायलों को वाराणसी रेफर कर दिया गया। राजन की वाराणसी के ट्रामा सेंटर में मौत हो गई। जबकि आशीष का इलाज चल रहा है। घटना स्थल पर पहुँचकर पुलिस ट्रक को अपने कब्जे में लेकर जांच- पड़ताल में जुट गई है।

दूसरी घटना में जलालपुर केशवपुर निवासी दीक्षा विश्वकर्मा तिलकधारी महाविद्यालय में बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा है। अपने घर से स्कूटी से  तिलकधारी महाविद्यालय प्रैक्टिकल का परीक्षा देने आ रही थीं। अभी वह जफराबाद नावघाट कस्बे के पास पहुंची ही थी की धर्मापुर की तरफ से आ रही पिक्अप ने उसे टक्कर मार दी । जिससे वह स्कूटी सहित गिर गई और गंभीर रूप घायल हो गई उसकी स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गई। कस्बे के लोगों ने पिक्अप को रोककर पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल दीक्षा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया।
बदलापुर प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र के ऊदपुरगेल्हवा गांव में  दरवाजे पर खेल रहे छह वर्षीय बच्चे की साइकिल की चपेट में आने से मौत हो गयी।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत बच्चे की मां  परमीला पत्नी राजेंद्र प्रताप सिंह की तहरीर पर गांव के एक किशोर पर  मुकदमा दर्ज कर पुलिस विवेचना में जुटी है।  तहरीर के मुताबिक परमीला का छ वर्षीय बेटा अमित सिंह अपने दरवाजे पर खेल रहा था।  इसी  बीच वह  गांव के चौदह वर्षीय अनुपम निषाद पुत्र कृष्ण कान्त निषाद की  साइकिल की चपेट में आ गया। जिससे वह घायल हो गया। घायल अवस्था में इलाज उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये।  जहां गम्भीर हालात होने के कारण प्रथम उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।  जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गयी।
करंजाकलाकला प्रतिनिधि के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के  इटौरी बाजार में दोपहर में टैंकर से टकराकर मनिया गांव निवासी अमरनाथ घायल हो गए। वह बाइक से कहीं जा रहे थे। इटौरी बाजार में सड़क निर्माण में लगे टैंकर से भिड़कर घायल हो गए। जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक दूसरी घटना में इटौरी बाजार में ही शाम को पांच बजे स्कार्पियो की चपेट में आने से इंद्रावती ४५ घायल हो गई। वह बाइक पर सवार होकर भुड़कुडुहां गांव स्थित अपने मायके जा रही थी उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सिरकोनी प्रतिनिधि के अनुसार  क्षेत्र के हुसेपुर राष्ट्रीय पब्लिक स्कूल से परीक्षा देकर बुधवार की दोपहर दो युवक बाइक से घर जा रहे थे । साइकल सवार को बचाने में बाइक समेत गिर गए। जिससे बाइक सवार राजेपुर निवासी संदीप और योगेश घायल हो गए। निजी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी गई।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad