जौनपुर। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की याद में जामिया इमाम जाफर सादिक के प्रमुख वरिष्ठ शिया धर्मगुरु मौलाना सफ़दर हुसैन ज़ैदी के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया। जिसमें मुस्लिम समाज के दर्जनों धर्मगुरुओं ने शिरकत कर शहीदों को खेराजे अकीदत पेश किया। आतंकी गतिविधियों के खिलाफ प्रदर्शन कर शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए दुआ की गई।
मौलाना सफ़दर हुसैन ज़ैदी ने आतंकी हमले की कठोर शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। इस्लाम हमेशा से आतंक और जुल्म के खिलाफ रहा है। सरकार इसका ठोस हल निकाले। मौलाना ने देश से आतंकवाद के अन्त के लिए और जम्मू कश्मीर समेत पूरे देश की रक्षा के लिए विशेष दुआ की। विरोध प्रदर्शन में विभिन्न धर्मगुरुओं ने शिरकत की।
मौलाना फजले मुमताज़ ने सरकार से आतंक का मुंहतोड़ जवाब देने की मांग किया। मौलाना ने कहा कि पूरा देश शहीद जवानों के परिवार के साथ खड़ा है।
इस मौके पर मौलाना आसिफ अब्बास, मौलाना दिलशाद खान, मौलाना रज़ा अब्बास खान, नजमुल हसन नजमी, मिर्ज़ा जावेद सुल्तान, समर हैदर, प्रेस फाउंडेशन के अध्यक्ष आरिफ हुसैनी, सभासद सदफ, सरफ़राज़ अंसारी, फैसल यासीन, शाहनवाज़, मोहम्मद आरिफ, राम अवतार सोनी, तनवीर, मुफ़्ती शारिब, हसन मेंहदी, आज़म ज़ैदी, आक़िफ़ हुसैनी, तहसीन अब्बास सोनी, रूमी आब्दी, गौरव सिंह सनी, अलमास सिद्दीकी, डॉ. हसीन बबलू, रशीद अहमद, मोहम्मद मुस्तफा आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP