जौनपुर। जिले के धर्मापुर विकास खण्ड के कादीपुर प्राथमिक विद्यालय व पूर्व माध्यमिक विद्यालय के बाउंड्री दीवार को शरारती तत्वों ने तोड़ दिया। जिससे यहां पर पढ़ने वाले छात्रों व शिक्षको को दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

प्राथमिक विद्यालय और पूर्व माध्यमिक विद्यालय कादीपुर के बाउंड्री को पिछले महीने शरारती तत्वों द्वारा तोड़ दिया गया था और इस बार फिर स्कूल के पिछले तरफ के दीवार को तोड़ा गया है। प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक अखिलेश कुमार राय ने बताया कि जब विद्यालय की छुट्टी हो जाती है तो गांव के ही कुछ शरारती लोग आकर विद्यालय कैम्पस में फुटबॉल खेलते हैं और वापस जाते वक्त हर रोज किसी न किसी तरफ की बाउंड्री को क्षतिग्रस्त कर के जाते हैं।
यहां तक कि विद्यालय कैम्पस में अभी कुछ ही दिन पहले बीडीओ धर्मापुर द्वारा वृक्षारोपण किया गया था और उनके निर्देश पर ग्राम प्रधान ने पेड़ो की सुरक्षा के लिए ट्री गार्ड भी लगवाया था, उसे भी इन शरारती तत्वों ने उखाड़ कर फेंक दिया है।
इसके पहले भी जब जब बाउंड्री तोड़ी गयी थी विभागीय अधिकारियों को अवगत कराया गया था। ग्राम प्रधान से भी इन लोगो की शिकायत की गई थी। अब मैं अपने खण्ड शिक्षा अधिकारी और थानाध्यक्ष जफराबाद से जाकर लिखित शिकायत करुंगा। विद्यालय की बाउंड्री तोड़े जाने से शिक्षको में आक्रोश है।




DOWNLOAD APP