जौनपुर। डीएम आफिस के चंद कदम की दूरी पर एक सांड आतंक का पर्याय बन गया है। वह एक महीने के भीतर एक वृद्ध की जान ले चुका है और दर्जन भर से अधिक लोगों को मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है।
मोहल्लेवासियों ने उसे पकड़ने के लिए कई बार नगर पालिका प्रशासन से अनुरोध किया लेकिन पालिका प्रशासन इस तरफ ध्यान नहीं दिया। जिसका परिणाम है कि आज उसने फिर एक महिला के ऊपर कलेक्ट्रेट परिसर से सटे हुसेनाबाद मोहल्लेवासियों के लिए एक विशालकाया काला सांड आतंक का सबब बन गया है। वह राह चलते लोगों पर हमला बोल देता है। उसने इस मोहल्ले के निवासी व दीवानी न्यायालय के अवकाश प्राप्त नाजिर हदय मोहन श्रीवास्तव पर चार जनवरी को हमला बोलकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया था। इलाज के दरम्यान उनकी 21 जनवरी को मौत हो गयी थी।

इस बाहुबली नामक सांड ने 24 जनवरी की रात करीब दस बजे रोहित श्रीवास्तव को मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया था। उनका इलाज जिला अस्पताल में हुआ था। इसके अलावा दर्जन भर से अधिक लोगों को मारकर घायल कर चुका है। आज इस सांड ने इसी मोहल्ले के निवासी स्वर्गीय ओमकार यादव की पत्नी सरिता यादव उम्र 45 वर्ष पर हमला बोलकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। आनन फानन में उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। जहां पर उनकी हालत नाजुक बतायी जा रही है।
उधर कई बार नगर पालिका प्रशासन से शिकायत करने के बाद भी अभी तक सांड को पकड़े न जाने से मोहल्ले वासियों में रोष व्याप्त हो गया है। इस वारदात के बाद नगर पालिका अध्यक्ष माया दिनेश टण्डन से बात किया गया तो वे घटना पर आफसोस जाहिर करते हुए पालिका कर्मचारियो को अविलम्ब साड़ को पकड़ने का आदेश दिया है।




DOWNLOAD APP