• सपा नेता ने क्रिकेट प्रतियोगिताओं में शामिल होकर खिलाड़ियों को बढ़ाया उत्साह

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के युवा नेता एवं मड़ियाहूं विस के पूर्व प्रत्याशी लकी यादव पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक पारसनाथ यादव के विस क्षेत्र मल्हनी में लोगों के सुख-दुख में शामिल हुये। साथ ही खमपुर, बेल्छा, पोखरियापुर में हो रहे क्रिकेट प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुये।

इस मौके पर उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुये कहा कि मैं भी बहुत क्रिकेट खेलता था। मेरा प्रिय खेल क्रिकेट ही है लेकिन अब मैं राजनीति के जरिये समाज की सेवा में हूं। श्री यादव ने कहा कि आप लोग मोदी-योगी सरकार के कार्यों से सपा सरकार की तुलना अवश्य कीजिये। नरेन्द्र मोदी 3 दर्जन से अधिक दलों के साथ गठबंधन कर सत्ता में आये हैं। आज हमारे नेता अखिलेश यादव ने बसपा से गठबंधन कर लिया तो उन्हें दर्द होने लगा।
भाजपाई सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग पर उतर आये और विपक्ष की आवाज दबाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं, इसलिये आप से अपील है कि लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिये अपने मतों का प्रयोग करें। अन्त में श्री यादव ने सभी के प्रति आभार जताते हुये विजेता टीम को उपहार स्वरूप साइकिल प्रदान किया। इस अवसर पर युवा नेता आरबी यादव, बाबा यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP