जौनपुर। नेवढिय़ां थाना क्षेत्र के बुद्धीपुर गांव मे गुरुवार की देर शाम करीब नौ बजे दो पक्षो में हुई मारपीट में दोनों पक्षो से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि शाहगंज कोतवाली क्षेत्र में अलग अलग हुई मारपीट की घटना में दो लोग घायल हुए हैं।

बुद्धीपुर गांव निवासी बृज कुमार पटेल व सिपाही लाल पटेल शौच के लिए तालाब की ओर गए थे। जहां पहले से मौजूद दूसरे पक्ष के चंदन पटेल और उसके साथी से कहासुनी होने लगी। कहासुनी के दौरान दोनों में मारपीट हो गई। शोर सुनरकर रात के अंधेरे में लोग पहुंचे तो बृज कुमार पटेल (52),सिपहिलाल पटेल (45) और चंदन पटेल (22) घायल हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्रथम उपचार के बाद बृज कुमार पटेल और चंदन पटेल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
उधर शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के ताखा पश्चिम गांव निवासी नीरज राजभर (32) पुत्र लालता प्रसाद बच्चों को लेकर हुए विवाद में पत्नी को पीटकर घायल कर दिया। पीडि़त की सूचना पर पुलिस ने नीरज को हिरासत में लिया है। नोनहट्टा मोहल्ला निवासी अशोक चौहान (32) पुत्र सीताराम चौहान का भाई से भूमि विवाद को लेकर मारपीट हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अशोक चौहान को हिरासत में लिया। पुलिस ने दोनों को शांतिभंग में चालान कर दिया।




DOWNLOAD APP