जौनपुर: सीनियरों से सीखे लें आज के पत्रकारः कैलाशनाथ | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, February 4, 2019

जौनपुर: सीनियरों से सीखे लें आज के पत्रकारः कैलाशनाथ | #AAPKIUMMID

जौनपुर। आईएफडब्ल्यूजे से सम्बद्ध उत्तर प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक ओलन्दगंज स्थित एक होटल में हुई जहां विशिष्ट अतिथि सम्पादक कैलाशनाथ ने कहा कि पूर्व और वर्तमान की पत्रकारिता में काफी अन्तर है। कार्यक्रमों में मुख्य, विशिष्ट अतिथि तथा अध्यक्षता कर रहे लोगों का उद्बोधन किस क्रम में होना चाहिये, यह लोगों को पता हीं नहीं है। इसके लिये एक ऐसे प्लेटफार्म की जरूरत है जहां पर लोग एकत्र होकर एक-दूसरे से सीख लें तभी पत्रकारिता का उद्देश्य सार्थक साबित होगा।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे यूनियन के अध्यक्ष जय आनन्द ने कहा कि पत्रकारों का कार्य समाज को सही दिशा दिखाना है। इसे हम पत्रकार अपनी ड्यूटी समझकर कर रहे हैं। पत्रकारों को अपने अधिकारियों के प्रति सजग व एकजुट रहना होगा। वरिष्ठ पत्रकार श्याम नारायण पाण्डेय ने कहा कि पत्रकार अपनी लेखनी से समाज ही नहीं, बल्कि पूरे देश को सुधार सकता है। बड़ी से बड़ी हस्तियां इसके आगे नतमस्तक हुई है। साथ ही पार्षद अनिल पाण्डेय ने यूनियन की उपलब्धिां गिनाते हुये कहा कि जब से यूनियन की बागडोर जय आनन्द के हाथों में आयी है, तब से काफी विकास हुआ है। यूनियन का सम्बद्ध किसी से नहीं, बल्कि आप सभी से है। यह एक-दूसरे से जुड़ने की एक मात्र कड़ी है।
उन्होंने कहा कि यूनियन की मजबूती के लिये अध्यक्ष के आदेश पर जनपद की सभी तहसील इकाइयां भंग की जाती हैं। बाद में इसका गठन किया जायेगा। इसके अलावा बैठक को सुरेन्द्र नाथ श्रीवास्तव, संजय अस्थाना, डा. गुलाब चन्द्र मौर्य सहित अन्य वक्ताओं ने सम्बोधित किया।
इस अवसर पर विनोद तिवारी, रमेश सोनी, कैलाशनाथ मिश्र, दिलीप शुक्ल, अनुज विक्रम सिंह, मनीष वर्मा, श्याम रतन, विनय शुक्ल, कृष्ण कुमार मिश्र, डा. अखिलेश मिश्र, उज्ज्वल विश्वकर्मा, अतुल, अजीत सोनी, एखलाक अहमद, सरोज श्रीवास्तव, मो. शहबाज, संजय चौरसिया, अमित पाण्डेय, अनुराग पाण्डेय, भुलेश्वर पुष्कर सहित तमाम पत्रकार उपस्थित रहे। बैठक का संचालन डा. सुबाष चन्द्र पाण्डेय ने किया। अन्त में अनिल पाण्डेय ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad