• सरायख्वाजा के सिद्धिकपुर बाजार के पास हुई घटना
  • सीसीटीवी कैमरे से छानबीन में जुटी पुलिस

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्धिकपुर बाजार के पास से रविवार को अपराहन दो बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह एक 6 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से छानबीन में जुट गई और काफी घेराबंदी के बाद भी बदमाश भागने में सफल हो गए।

स्थानीय थाना क्षेत्र के धौरईल गांव की निवासी राहुल मिश्रा की सिद्धिपुर बाजार के पास गोमती गैस सर्विस के सामने थर्माकोल डाई मशीन की दुकान चलाते हैं। रविवार को करीब ढाई बजे उनका 6 वर्षीय पुत्र प्रांजल मिश्रा अपने दुकान के सामने सङक के किनारे खेल रहा था। उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और बच्चे से कुछ पूछ कर फिर उसको उठाकर बाइक पर बैठकर जौनपुर शहर की ओर भाग निकले।
मौके पर राहुल मिश्रा व उनकी पत्नी स्मृति दुकान पर मौजूद रहे।आसपास के लोगों ने देखकर हो हल्ला मचाया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जगह जगह वायरलेस सेट के जरिए घेराबंदी की कोशिश की।लेकिन सफलता नहीं मिली। बदमाश भागने में सफल रहे। उसके बाद थानाध्यक्ष रमेश यादव व पुलिस फोर्स आसपास पेट्रोल पंप व अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों की पहचान व तलाश के लिए जुट गई।
छात्र आरजे मांटेसरी स्कूल का एलकेजी का छात्र था। घटना से हर कोई हतप्रभ था। हालांकि इस मामले में परिजन व पुलिस कुछ अस्पष्ट नतीजे पर नहीं पहुंच पायी है। घटना को लोग कई बिंदुओं पर जोड़ कर देख रहे हैं। परिवार को किसी अनहोनी का डर सता रहा है, तो चर्चाओं में पैसे के लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है।




DOWNLOAD APP