जौनपुर। कायस्थ कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने कश्मीर में शहीद हुए वीर जवानों को कैंडिल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि अर्पित की। शोक सभा में समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक अस्थाना ने आतंकी हमले की कड़ी निंदा की।
संरक्षक प्रदीप श्रीवास्तव ने कहा कि जवानों के खून का बदला निश्चित रूप से लेना चाहिए। तभी उनकी आत्मा को शांति प्रदान होगा। महासचिव गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि अब गणतंत्र दिवस व 15 अगस्त पर दिखाने से काम नहीं चलेगा, यह मिसाइलों को उपयोग करने का समय है।
महिला अध्यक्ष डॉ. जान्हवी श्रीवास्तव ने कहा कि विधवा महिलाओं व बच्चों की चीख देश के प्रधानमंत्री से पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग करती है।
संस्था के संस्थापक सदस्य आरडी श्रीवास्तव, विजय अष्ठाना, प्रदीप श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष राजेंद्र श्रीवास्तव ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
इस मौके पर शशिमोहन अष्ठाना, डॉ. रवि, सन्तोष श्रीवास्तव, सुशील श्रीवास्तव, ज्ञान श्रीवास्तव, विजय, विमला श्रीवास्तव, श्रीमती मिलन श्रीवास्तव, विजय श्रीवास्तव, आलोक श्रीवास्तव, शुभम, राजेश किशोर, मनीष श्रीवास्तव, आलोक रंजन, अखिलेश (पालू), दिनेश श्रीवास्तव, स्मित, राजेश त्रिपाठी, अनीस, आलोक रंजन सिन्हा आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन महासचिव गौरव श्रीवास्तव ने किया।




DOWNLOAD APP