• पाकिस्तानी झण्डे को फूंक राष्ट्रपति को भेजा मांगों का ज्ञापन

जौनपुर। हिन्दुस्तान के मस्तक जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपुरा में बीते 14 फरवरी को हुये आतंकी हमले के विरोध में जनपद के पत्रकारों सहित तमाम धर्म व जाति के बुद्धिजीवियों ने जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। पत्रक के माध्यम से लोगों ने शहीद जवानों को नमन करने के साथ ही इससे जुड़े लोगों को चिन्हित कर कार्यवाही की मांग किया।
लोगों की मांग है कि शहीद जवानों के परिजन को 50 लाख रूपया अहेतुक सहायता दिया जाय। शहीद की पत्नी या बच्चे को सरकारी विभाग में उच्च पद पर नौकरी दी जाय। इस आतंकी हमले से जुड़े सभी लोगों को पकड़कर फांसी पर चढ़ाया जाय।
शहीदों का बलिदान व्यर्थ न जाय, इसके लिये आतंक से जुड़े सभी लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाय। इस दौरान जिलाधिकारी के प्रतिनिधि के रूप में मौजूद उपजिलाधिकारी सदर मंगलेश दुबे को 4 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा गया।
इस अवसर पर मो. अब्बास, लोलारक दुबे, कपिलदेव मौर्य, राजेश श्रीवास्तव, डा. ब्रजेश यदुवंशी, राजेश साहू, शम्भूनाथ सिंह, राकेशकान्त पाण्डेय, विनोद विश्वकर्मा, रामजी जायसवाल, अनूप गौड़, भोले विश्वकर्मा, संजय चौरसिया, संतोष राय, चन्द्र प्रकाश तिवारी, राजकुमार, अजीत सोनी, मनोज ओझा, राम दयाल द्विवेदी, विरेन्द्र प्रताप सिंह, नितिश कुमार, दीपक सिंह, विश्व प्रकाश श्रीवास्तव, मनीष सिंह, सुधाकर शुक्ला सहित तमाम पत्रकार, शिक्षक, बुद्धिजीवी उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP