• शिया जामा मस्जिद प्रबंध कमेटी एवं हुसैनी फोरम इंडिया ने आतंकवाद के खिलाफ किया प्रदर्शन

जौनपुर। शिया जामा मस्जिद नवाबबाग में नमाजे जुमा के खुतबे में इमामे जुमा मौलाना महफुजुल हसन खां ने नमाजियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आतंकवाद का खात्मा ही दुनिया में शांति ला सकता है। उन्होंने कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों द्वारा किये गये। आत्मघाती हमले की घोर निन्दा की।

उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर प्रायोजित आतंकवाद को जिन जिन देशों का संरक्षण प्राप्त है उनसे अंर्तराष्ट्रीय समुदाय नाता तोड़ ले। सउदी अरब में हाल ही में एक शिया मुसलमान बच्चे की निर्मम हत्या के संदर्भ में मौलाना महफुजुल हसन ने कहा कि इस घटना ने इंसानियत को शर्मसार किया है। मानवाधिकार की वकालत करने वाली संस्थाओं को इसका नोटिस लेना चाहिए उन्होंने कश्मीर में मारे गये सीआरपीएफ जवनों के परिवार को सांत्वना दी और कहा कि इन बलिदानी जवानों के साथ पूरा देश खड़ा है।
शिया जामा मस्जिद के प्रबंधक/मुतवल्ली शेख अली मंजर डेज़ी ने कहा कि अब आतंकवाद को देशवासी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे आतंकवाद को संरक्षण देने वाले देशों में खासतौर पर पाकिस्तान को अपनी बर्बादी व अंजाम को समझना चाहिए। नमाज़ के उपरान्त शिया जामा मस्जिद के गेट के बाहर मुख्य मार्ग पर हुसैनी फोरम इंडिया के कार्यकर्ताओं ने प्रर्दशन करके आतंकवाद मुर्दाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये और मारे गये सीआरपीएफ जवानों को  श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस मौके पर हुसैनी फोरम इंडिया के उपाध्यक्ष तालिब रजा शकील एडवोकेट, मेराज हैदर, हुसैनी फोरम इंडिया के महासचिव तहसीन अब्बास सोनी, मीडिया प्रभारी एमएम हीरा, समाजसेवी एएम डेजी, राजेश हुसैनी आदि मौजूद रहे।





DOWNLOAD APP