चित्रकूट। जगदगुरु रामभद्राचार्य दिव्यांग विश्वविद्यालय में हजारों दिव्यांग छात्रों ने पुलवामा में आत्मघाती हमले में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्वांजलि दी और विश्वविद्यालय परिसर से रामघाट तक पैदल रैली निकाली।

इस रैली में हजारों छात्रों ने अस्थि बाधित, श्रवण बाधित और दिव्यांगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कतार में चलते हुए विरोध प्रदर्शन किया। छात्रों में काफी आक्रोश था। वे देश के पीएम नरेंद्र मोदी से मांग कर रहे थे कि पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर मारने की आवश्यकता है। हमारे देश के साथ गद्दारी करने वाले लोगों को भी नहीं छोड़ना। आतकंवाद जड़ से तभी समाप्त होगा जब पाकिस्तान में पल रहे आतकंवादी सगंठनों के आकाओं को मारकर हमारी सेना अलग-थलग कर देगी। भारतीय सेनाओं को सरकार खुली छूट दें और आतंकवादी संगठनों को जड़ से समाप्त कर दें।
शहीद हुए जवानों के परिवार के साथ पूरा भारत खड़ा है। हम सब दिव्यांगजन भी मिलकर रक्षा करने की शपथ लेते हैं। हम सब तन से दिव्यांग हैं, पर मन, इरादा फौलाद है। हजारों छात्रों ने देश के लिए शहीद हुए जवानों को नम आंखों से श्रद्वांजलि दी। कहा कि हमें अपने देश के वीर जवानों पर गर्व है। छात्रों ने सीतापुर यूपीटी तिराहा पर पाकिस्तान का पुतला जलाते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के आचार्य डा. गोपाल मिश्र, डा. अंबरीश राय, पीआरओ एसपी मिश्रा, लाल सिंह आदि मौजूद रहे।





DOWNLOAD APP