मछलीशहर, जौनपुर। जिलाधिकारी के निर्देश पर फौजदार इंटर कालेज परीक्षा केंद्र पर शनिवार को प्रबंधक, पर्यवेक्षक व एक कक्ष निरीक्षक के विरुद्ध भी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। डीएलएड परीक्षा में कर्तव्यों के निर्वहन करने में शिथिलता बरतने का उक्त लोगों पर आरोप है। प्रकरण में संलिप्तत मानते हुए सह जिला विद्यालय निरीक्षक की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।
जिलाधिकारी द्वारा जिला विद्यालय निरीक्षक को उक्त परीक्षा में अव्यवस्था की सीडी साक्ष्य के तौर पर उपलब्ध कराकर कोतवाली में केंद्र व्यवस्थापक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया गया था। इसी निर्देश के क्रम में सह जिला विद्यालय निरीक्षक मन्जूलता वर्मा की तहरीर पर केंद्र व्यवस्थापक सीताराम यादव के विरुद्ध कोतवाली में गुरुवार की रात में नकल निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई।
सह जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा परीक्षा की सीसी फुटेज व कई लोंगों से बयान भी लिया गया। जांचोपरान्त शनिवार को फौजदार इंटर कालेज के प्रबंधक अजय प्रताप यादव उर्फ पप्पू, पर्यवेक्षक खण्ड शिक्षाधिकारी महराजगंज बसंत शुक्ला, कक्ष निरीक्षक सहायक अध्यापक राजकीय बालिका विद्यालय रविशंकर विश्वकर्मा के विरुद्ध भी तहरीर में नाम बढ़ाते हुए उक्त धारा में प्राथमिकी दर्ज की गई है।





DOWNLOAD APP