जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव के एक मकान में रविवार की सुबह पुलिस ने दबिश देकर अवैध स्लाटर हाउस को पकड़ा। कार्यवाही के दौरान पुलिस ने एक मांस सप्लायर को हिरासत में लिया। चार तस्कर फरार होने में सफल हो गये।
दरोगा शीतलूराम हमराहियों के साथ गांव में भ्रमण पर निकले थे। इस बीच मुखबिर ने सूचना दिया कि गांव निवासी शुरु कुरैशी व कमरु कुरैशी पुत्रगण बेचू अपने घर में गो मांस काटकर बेच रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर पर दबिश दिया जहां पुलिस ने हसमत अली पुत्र शमशेर निवासी पटैला थाना खुटहन को 45 किलो मांस के साथ गिरफ्तार किया।
दबिश के दौरान प्रतिबंधित मांस बेचने वाले शेरु व कमरु एवं दो खरीदार सिकंदर निवासी बासगांव, बब्लू कुरैशी निवासी पटैला पीछे के रास्ते से भागने में सफल हो गये। पुलिस ने मौके से एक मवेशी की खाल, 45 किलो ग्राम प्रतिबंधित मांस, तराजू, बाट, चाकू, ठीहा, दो बाइक हीरो होंडा सुपर स्प्लेण्डर व पैशन-प्रो आदि बरामद किया। मौके पर पहुंचे पशु चिकित्सक ने मांस का नमूना लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपियों पर गोवध निवारण अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्जकर गिरफ्तार आरोपी का चालान न्यायालय भेज दिया।




DOWNLOAD APP