• समाजवादी अल्पसंख्यक सभा ने कैंडिल मार्च निकालकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

लखनऊ। समाजवादी अल्पसंख्यक सभा उ.प्र. द्वारा केडी सिंह हजरतगंज से गांधी प्रतिमा हजरतगंज चौराहा तक शांतिपूर्वक कैंडिल मार्च निकाला गया। जहां पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई।
प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान ने कहा कि पार्टी वीर जवानों पर हुए आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निन्दा करती है। इस हमले को देश की आत्मा पर हमला मानती है। आज पूरा देश इस दुख की घड़ी में शहीदों जवानों के परिवार के साथ दृढ़ संकल्प के साथ खड़ा है। पार्टी सरकार को आश्वस्त करना चा​हती है कि देश के जवानों के हित में किसी भी कुर्बानी को तैयार है।
उन्होंने कहा कि सरकार से अपेक्षा करते हैं कि जवानों की सुरक्षा हेतु सीमा पर सुरक्षा, खुफिया तंत्र को काफी मजबूत, आवश्यक से आवश्यक तकनीक एवं आधुनिकतम संसाधन मुहैया कराया जाय। शहीदों के परिवार के कम से कम एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी, बच्चों की मेडिकल व शिक्षा की गारण्टी के साथ साथ परिवार को एक करोड़ रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान की जाय। पाकिस्तान के नापाक हरकतों के लिए उसे करारा जवाब दिया जाय। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना किया।
उन्होंने देशवासियों से अपील किया कि धर्म, जाति एवं सम्प्रदाय से उपर उठकर एक सच्चे भारतीय के तौर पर देश विरोधी शक्तियों को समाप्त करने के लिए एकजुट हों। इस कैन्डिल मार्च में अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश महासचिव मो. यामीन खान, पूर्व मंत्री शकील खान, प्रदेश उपाध्यक्ष जमाल अकबर, जमील अहमद, कोषाध्यक्ष रियाज अली राजू, प्रदेश सचिव शाह आलम, अहमदुल्ला, अतीक मम्मू, मुजीब खान, जमाल खान, राशिद अली, सिराज हैदर, शहबाज शैजी, अब्दुल मोईद, अख्तर सिद्दीकी, कारी इस्माइल, नवाब हसन खान, असलम नदवी सहित तमाम लोग शामिल रहे।




DOWNLOAD APP