खेतासराय, जौनपुर। खेतासराय शाहगंज मार्ग पर मंगलवार की सुबह गिट्टी लादकर शाहगंज जा रही ट्रक असन्तुलित होकर गोरारी बाजार में पलट गई। ट्रक के नीचे दबकर एक साइकल सवार युवक की मौत हो गई। घण्टों मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से ट्रक से गिट्टी खाली कर युवक का शव निकाला गया। शव निकालने में देरी पर गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। एसडीएम व सीओ शाहगंज भी मौके पहुंचे।

खेतासराय शाहगंज मार्ग गिट्टी लादकर शाहगंज जा रही ट्रक सुबह 8:30 बजे अचानक असन्तुलित होकर सड़क के किनारे नाले में पलट गई। ट्रक के नीचे एक युवक भी दब गया जिसका केवल पैर और साइकिल दिखाई दे रही थी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों ने पहले ट्रैक्टर आदि से ट्रक को खींचने का प्रयास किया लेकिन गिट्टी लदी होने के कारण सफलता नहीं मिली। दुर्घटना के एक घण्टे बाद भी शव न निकल पाने पर ग्रामीणों ने जाम लगा दिया।
सूचना पाकर एसडीएम शाहगंज राजेश वर्मा व सीओ शाहगंज अजय श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को स्पीड ब्रेकर बनाने और शव निकलवाने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। करीब 11:30 बजे चार जेसीबी की मदद से ट्रक की गिट्टी खाली कर ट्रक को हटाया गया। ट्रक के नीचे दबे युवक की शिनाख़्त राहिल 17 पुत्र मुनौवर निवासी चीनी मिल शाहगंज के रूप में हुई।
राहिल खेतासराय के जमदहां अपने ननिहाल में रहकर खेतासराय के दीदारगंज रोड पर मोटर मेकेनिक का काम सीख रहा था। सोमवार को खेतासराय बाजार की साप्ताहिक  बंदी होने के कारण अपने घर शाहगंज चला गया था। साइकिल द्वारा मंगलवार की सुबह घर से खेतासराय आ रहा था। तभी गिटटी लदी ट्रक उसकी मौत का कारण बन गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक चालक के खिलाफ मृतक के मामा रमज़ान ने खेतासराय थाने में तहरीर दी है।




DOWNLOAD APP