जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ गांव एक पांच वर्षीय बालक की हत्या कर उसका शव बोरे में भरकर घर से दूर सरसों के खेत में फेंक दिया गया। सोमवार की दोपहर से गायब बालक का मंगलवार को दोपहर करीब ढाई बजे शव मिला तो सनसनी फैल गई। सूचना पर एसपी ग्रामीण संजय राय और बक्शा, सिकरारा व बदलापुर थाने की फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
कुल्हनामऊ गांव निवासी बब्लू नोना का पांच वर्षीय बेटा दीपक सोमवार को दोपहर घर के पास खेल रहा था उसी वक्त अचानक गायब हो गया। काफी देरतक परिवार के लोगों ने खोजबीन की लेकिन बालक का पता नहीं चला तो शाम को करीब चार बजे पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर चुप बैठ गई।
परिजन बालक की खोजबीन में हैरान थे इसी बीच मंगलवार को दोपहर करीब ढाई बजे। पशुओं के लिए चारे का इंतजाम करने खेत की तरफ गई महिलाओं ने सरसों के खेत में बोरे में रखा बालक का शव देखा तो शोर मचाया। शव साड़ी में लपेटकर बोरे में भरा गया था। शोर सुनकर गांव वालों की भीड़ जमा हो गई। बोरे में दीपक का शव था। बेटे का शव देख परिजनों में कोहराम मच गया।
सूचना पर एसपी ग्रामीण संजय राय, बक्शा थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, बदलापुर और सिरकारा थाने की भी फोर्स पहुंच गई। जिस साड़ी में बालक का शव लपेटा गया गया था उसके रंग के आधार पर पुलिस ने गांव के दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस केस दर्ज करने के लिए तहरीर का इंतजार कर रही है।




DOWNLOAD APP