जौनपुर। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि देश की सुरक्षा व अखंडता के लिए सरकार द्वारा किए गए किसी भी फैसले के साथ कंधे से कंधा से मिलाकर खड़े रहने के लिए आप पार्टी सदैव तत्पर है। आतंकवाद के खात्मे के लिए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर या बॉर्डर के नजदीक जो भी पाकिस्तान में आतंकवादियों के कैंप हैं। उनके ठिकानों को नेस्तनाबूद कर देना चाहिए। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान जैसे देश को आतंकवाद प्रायोजित करने वाला देश घोषित करवा देना चाहिए।
वह शहर के एक कालेज में आयोजित वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। श्री संजय उक्त हमले को सुरक्षा में बड़ी चूक बताया और कहीं न कहीं केंद्र सरकार को घेरते हुए भी नजर आए। उन्होंने कहा कि जैसा की चैनलों के माध्यम से पता चला है कि जब 8 फरवरी को यह सूचना दे दी गई थी कि बर्फबारी व भूस्खलन के कारण आरपीएफ के 2500 जवान कश्मीर में नहीं जा रहे हैं एवं उनके लिए हवाई जहाज की जरूरत है तो उनको हवाई जहाज क्यों नहीं उपलब्ध कराया गया। जबकि चुनावी भाषण करने के लिए नेताओं और सरकार में बने मंत्रियों को हवाई जहाज तुरंत उपलब्ध करा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के न मौजूद रहने पर वे मुस्कुराकर सवाल टाल गये।
इस मौके पर पूर्वांचल अध्यक्ष संजीव सिंह, डा. अनुराग मिश्र, जिला सचिव मो. हैदर खान, रंजित यादव, रिजवान, डा. अमित, कामता प्रसाद सिंह, राकेश चतुर्वेदी, मयंक साहू, अनुराग मणि त्रिपाठी, बबलू गुप्ता, ओमकार नाथ, अमन यादव, राजेश यादव, राजेन्द्र सिंह, मनीष केशरी, भईया लाल, अजय यादव, प्रेमचन्द्र गौतम, अमरनाथ यादव, सोम कुमार वर्मा, ठाकुर प्रसाद, मो. जैदी, मीडिया प्रभारी सूर्य नारायण सिंह मुन्ना आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP