जौनपुर: सड़क दुर्घटना में दो की मौत, छह घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, February 27, 2019

जौनपुर: सड़क दुर्घटना में दो की मौत, छह घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के मछलीशहर, सरायख्याजा और शाहगंज थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसे में रिटायर्ड शिक्षक समेत दो की मौत हो गई। जबकि एक वृद्व समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में अधिकतर लोगों ने हेलमेट नहीं पहने थे।
सरायख्याजा नहर के पास अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आटो चालक खुटहन थाना क्षेत्र के अंगुली निवासी रमेश यादव की मौत हो गई। जबकि एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक नहर में जाकर पलट गया। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने चालक एवं घायल हो जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चालक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल यात्री का इलाज चल रहा है।
मछलीशहर कस्बे के जंघई तिराहे के पास ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार सरायचन्दन गांव निवासी संजय गौतम (25) पुत्र गिरजा शंकर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। संजय घर लौट रहे अपने पिता को जंघई रेलवे स्टेशन से लेने के लिए जा रहे थे। जहां, विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आकर घायल हो गए। ट्रैक्टर चालक घटना के बाद गाड़ी लेकर फरार हो गया।

उधर बुधवार को नगर के पूर्वी छोर पर स्थित अन्नपूर्णा फिलिग स्टेशन के सामने सिकरारा थाना क्षेत्र के सोंनपूरा खपरहा गांव निवासी रिटायर्ड शिक्षक शोभनाथ यादव (64) एवं सादीगंज मोहल्ला निवासी नगर पंचायत के लिपिक मनोज चौरसिया के पुत्र हिमांशु चौरसिया (22) की बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई। दोनों गम्भीर रूप से घायल होकर गिर गए। लोगों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने शोभनाथ यादव को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल हिमांशु चौरसिया (22) को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों घायल हेलमेट नहीं पहने ‌थे। एक अन्य घटना में कोतवाली के भाऊपुर गांव के पास दो बाइक के आमने-सामने हुई टक्कर में एक स्कूल में कार्यरत सकरा रामपुर गांव निवासी राधे कृष्ण पांडे गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरा बाइक चालक मौके से अपनी बाइक लेकर फरार हो गया। दोनों हेलमेट नहीं पहने थे। घायल राधेकृष्ण को सुजानगंज सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया गया है।
वहीं शाहगंज क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में दो लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घायलों को उपचार हेतु राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाए। ढंढवारा कलां गांव निवासी मोहम्मद शारिक (13) पुत्र सलाउद्दीन गांव के समीप सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गम्भीर रुप से घायल हो गया। वहीं सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवाह गांव निवासी प्रवीण सिंह (45) गांव के समीप बाइक से अनियंत्रित होकर गिरने से गम्भीर रुप से घायल हो गए। घायलों को उपचारके लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने हालत गम्भीर देखकर मोहम्मद शारिक को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad